परदीप नरवाल और सिद्धार्थ देसाई मेरे पसंदीदा खिलाड़ी है - केशव गुप्ता (कबड्डी खिलाड़ी इंग्लैंड)

Responsive Ad Here

केशव गुप्ता कबड्डी 360 इंस्टाग्राम हैंडल के लाइव शेसन में पहले विदेशी मेहमान बनकर जुड़े थे। इस लाइव शेसन में उन्होंने बोहोत सारी बातें की और बताया की परदीप नरवाल, सिद्धार्थ देसाई और फज़ल अत्राचली उनके पसंदीदा खिलाड़ी क्यों हैं।

आपको बता दे की केशव गुप्ता एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाडी है। उन्होंने कबड्डी वर्ल्ड कप 2016 में इंग्लैंड के टीम का प्रतिनिधित्व किया था। वर्ल्ड कप 2016 में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। केशव ने कबड्डी सिर्फ सौक के तौर पर खेलना सुरु किया था लेकिन आज वे एक तरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाडी हैं।

जब केशव से पूछा गया की आप एक ऊँचे कद के रेडर हैं तो ऊँचा कद कबड्डी में कितना फायदेमंद होता हैं तब केशव ने बताया की "रेडर का कद अगर ऊँचा हो  तो रेडर को  उसका फायदा मिलता हैं जैसे सिद्धार्थ देसाईं अपने ऊँचे कद के बदौलत काफी अच्छा प्रदर्शन करते है। सिद्धार्थ देसाईं मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक है। "

केशव को उनका पसंदीदा खिलाड़ी और अगर उन्हें प्रो कबड्डी (Pro Kabaddi League) में खेलने का मौका मिले तो वे कोनसे टीम से खेलना पसंद करेंगे इस बारे में पूछा गया तब केशव ने बताया की "मेरे पसंदीदा खिलाडी परदीप नरवाल हैं उनकी डुबकी और खेलने का तरीका मुझे पसंद हैं। मुझे प्रो कबड्डी में खेलने का मौका मिले तो मैं परदीप नरवाल  के साथ पटना पाइरेट्स से खेलना पसंद करूँगा ऐसा केशव ने बताया।"

केसव के पसंदीदा डिफेंडर फज़ल अत्राचली और आल राउंडर नबीबक्श हैं। उन्हें मंजीत छिल्लर और संदीप नरवाल का खेल भी पसंद है। केसव प्रो कबड्डी का हर सीजन हॉटस्टार (Hotstar) पर लाइव देखते हैं और कुछना कुछ शिखते रहते है।

केसव एक भारतीय मूल के खिलाड़ी है उनके दादा दादी भारत से इंग्लैंड चले गए थे। केशव के पिता का जन्म इंग्लैंड में ही हुवा है अब केसव और उसका परिवार इंग्लैंड के रहिवाशी हैं।

Full Interview

Stay Connected of Viral Vo Sports For Kabaddi and Pro Kabaddi League 2020 News And Updates

0 Comments